Bigg Boss OTT 3′ Contestant full list revealed: रणवीर शौरी, अरमान मलिक और उनकी पत्नियां, ‘वड़ा पाव गर्ल’ के इस साल भाग लेने की संभावना

Bigg Boss OTT 3′ contestant full list revealed: बिग बॉस ओटीटी का बहुप्रतीक्षित तीसरा सीज़न 21 जून को प्रीमियर के लिए तैयार है, जिसकी मेजबानी प्रतिष्ठित अनिल कपूर करेंगे। यह सीज़न, JioCinema पर स्ट्रीमिंग, अभिनेताओं, प्रभावशाली लोगों, समाचार निर्माताओं और संगीतकारों सहित प्रतियोगियों की एक विविध लाइनअप के साथ नाटक, मनोरंजन और प्रतिस्पर्धा के एक रोमांचक मिश्रण का वादा करता है। यहां इस सीज़न के लिए पुष्टि किए गए प्रतियोगियों पर एक विस्तृत नज़र है।

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के कंफर्म प्रतियोगी
                                                                                                                                                                                  साई केतन राव
मशहूर टीवी स्टार साईं केतन राव ड्रामा सीरीज ‘मेहंदी है रचने वाली’ से मशहूर हुए। उनके पोर्टफोलियो में ‘चासनी’ और ‘इमली’ जैसे शो के साथ-साथ विभिन्न तेलुगु टीवी सामग्री भी शामिल हैं। अपने बहुमुखी अभिनय कौशल के लिए जाने जाने वाले साई का एक महत्वपूर्ण प्रशंसक आधार है।

पौलोमी पोलो दास
कोलकाता की रहने वाली पॉलोमी ने 2016 में ‘इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल’ में एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया। वह तब से ‘सुहानी सी एक लड़की’, ‘दिल ही तो है’ और ‘कार्तिक पूर्णिमा’ जैसे टीवी शो में नजर आ चुकी हैं। उनका दिलकश लुक और अभिनय कौशल निश्चित रूप से शो में ग्लैमर जोड़ देगा।

सना सुल्तान
एक मॉडल और टिकटॉक कंटेंट क्रिएटर के रूप में शुरुआत करते हुए, मुंबई में जन्मी सना सुल्तान खान ने पंजाबी संगीत वीडियो के माध्यम से लोकप्रियता हासिल की। उनकी अनूठी उर्दू बोलने की शैली उन्हें प्रभावशाली समुदाय में अलग करती है।

सना मकबूल

सना मकबुल ने 2009 में एमटीवी के ‘टीन दिवा’ से अपने करियर की शुरुआत की और तब से ‘कितनी मोहब्बत है’, ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ और ‘अर्जुन’ जैसे शो में काम किया है। वह ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में भी प्रतियोगी थीं।

शिवानी कुमारी

उत्तर प्रदेश के अरियारी गांव की रहने वाली, शिवानी कुमारी एक ग्रामीण प्रभावशाली व्यक्ति हैं, जो अपनी मां और बहनों के साथ अपने ग्रामीण जीवन को प्रदर्शित करने के लिए जानी जाती हैं।

विशाल पांडे

मुंबई स्थित विशाल पांडे सोशल मीडिया पर अपने लिप-सिंक वीडियो के लिए प्रसिद्ध हैं और उनके 9 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं। उनकी लोकप्रियता और आकर्षक सामग्री उन्हें एक मजबूत दावेदार बनाती है।

चंद्रिका गेरा दीक्षित (वड़ा पाव गर्ल)

‘वड़ा पाव गर्ल’ के नाम से मशहूर चंद्रिका को दिल्ली में वड़ा पाव बेचने के वायरल वीडियो से प्रसिद्धि मिली। उनका गतिशील व्यक्तित्व और बड़ी सोशल मीडिया फॉलोइंग उन्हें एक दिलचस्प जुड़ाव बनाती है।

नावेद शेख (नेज़ी)

मुंबई के रैपर नैज़ी अपनी स्ट्रीट हिप-हॉप शैली के लिए जाने जाते हैं और उन्होंने फिल्म ‘गली बॉय’ को प्रेरित किया। हाइलाइट: उनकी संगीत प्रतिभा और स्ट्रीट विश्वसनीयता शो में एक अनोखा स्वाद लाती है।

नीरज गोयत

हरियाणा के एक मुक्केबाज और मिश्रित मार्शल कलाकार, नीरज ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत का प्रतिनिधित्व किया है और ‘आरआरआर’ और ‘तूफ़ान’ जैसी फिल्मों में दिखाई दिए हैं। वह इस साल की शुरुआत में एक बॉक्सिंग मैच के लिए जेक पॉल को चुनौती देने के लिए भी खबरों में थे। उनकी एथलेटिक कौशल और ऑन-स्क्रीन उपस्थिति प्रतिस्पर्धी बढ़त जोड़ती है।

दीपक चौरसिया
विभिन्न समाचार संगठनों में अपने काम के लिए जाने जाने वाले वरिष्ठ पत्रकार दीपक ‘बिग बॉस’ में पत्रकारों की परंपरा को जारी रखते हुए शो में शामिल हुए हैं। मीडिया जगत में उनकी अंतर्दृष्टि और अनुभव घरेलू गतिशीलता में मूल्यवान होंगे।

Bigg Boss OTT 3′ contestant full list revealed: ALSO READ- Up News- मुख्यमंत्री ने 117 पुलिस वाहनों को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

मुनीषा खटवानी
अभिनेत्री और टैरो कार्ड रीडर मुनीषा ‘जस्ट मोहब्बत’ और ‘तंत्र’ जैसे शो का हिस्सा रही हैं। अभिनय और ज्योतिष में उनकी दोहरी विशेषज्ञता उन्हें एक अद्वितीय प्रतियोगी बनाती है।

Show More

Related Articles

Back to top button