Shradhha Kapoor Boyfriend: श्रद्धा कपूर ने इस लेखक के साथ अपने रिलेशनशिप को किया कन्फर्म, वायरल हुई फोटोज

Shradhha Kapoor Boyfriend: कई दिनों से ऐसी अफवाहें चल रही हैं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर फिल्म राइटर राहुल मोदी के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों को कई पार्टियों में एक साथ देखा गया, जिससे अटकलें तेज हो गईं। एक बार, श्रद्धा ने तस्वीरों की एक श्रृंखला पोस्ट की जिसमें उन्होंने एक लॉकेट पहना था जिसमें “R” अक्षर था और इसने अफवाहों को हवा दे दी।

लेटेस्ट इंस्टाग्राम स्टोरी में श्रद्धा कपूर ने राहुल मोदी के साथ अपने रिश्ते की लगभग पुष्टि कर दी है. एक विलेन की अभिनेत्री ने मोदी के साथ एक मनमोहक तस्वीर पोस्ट की और कैप्शन जोड़ा, “दिल रख ले, नींद तो वापस दे दे यार” (मेरा दिल रखो लेकिन मुझे सोने दो), और लाल दिल वाले इमोटिकॉन सहित कुछ इमोजी जोड़े। श्रद्धा की इंस्टा स्टोरी अब हर तरफ वायरल हो रही है.

Shradhha Kapoor Boyfriend: also read- Priyanka Chopra Injured During Shooting: ‘द ब्लफ’ के सेट पर घायल हुईं प्रियंका चोपड़ा, बताया ‘पेशेवर खतरा’

रिपोर्ट्स के मुताबिक, तू झूठी मैं मक्कार की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच प्यार पनपा। इस रोमांटिक ड्रामा के लिए राहुल मोदी ने एक लेखक के रूप में काम किया। राहुल मोदी ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ और ‘प्यार का पंचनामा 2’ के लेखक भी हैं। दूसरी ओर, श्रद्धा कपूर की ‘स्त्री 2’ स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज के लिए तैयार है, और यह व्यापार जगत में काफी सुर्खियां बटोर रही है।

Show More

Related Articles

Back to top button