Chandu Champion Box Office Collection: कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ ने की कमाई, कुल कलेक्शन 26.25 करोड़ रुपये

Chandu Champion Box Office Collection: कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ का बॉक्स ऑफिस पर कुल कलेक्शन 26.25 करोड़ रुपये हो गया है।रिलीज के पहले दिन ‘चंदू चैंपियन’ ने 4.75 करोड़ रुपये के साथ बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत की थी। इसके बाद दूसरे दिन 6.75 करोड़ की कमाई की। तीसरे दिन फिल्म ने 10 करोड़ रुपये का कारोबार किया। चौथे दिन यानी सोमवार को 4.75 करोड़ रुपये का कारोबार किया है।

कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ और उनके काम की सराहना की जा रही है। इससे जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं। ‘चंदू चैंपियन’ फ्रीस्टाइल तैराकी में भारत के पहले पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर के असाधारण जीवन पर आधारित है। स्वर्ण पदक विजेता पेटकर ने 1970 के राष्ट्रमंडल खेलों और फिर 1972 में जर्मनी के पैरालिंपिक में देश का नाम रोशन किया। फिल्म में कार्तिक के अलावा विजय राज, भाग्यक्षी और राजपाल यादव भी अहम भूमिकाओं में हैं।

Chandu Champion Box Office Collection: also read- Shimla: चुनाव के बाद मंत्रिमंडल ने बेरोजगार युवाओं के लिए सरकारी विभागों में हज़ारों नौकरियों का किया एलान

कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म में कार्तिक आर्यन ‘चंदू’ की शीर्षक भूमिका में हैं। यह फिल्म 14 जून को रिलीज हुई थी। कार्तिक आर्यन के काम की बात करें तो ‘चंदू चैंपियन’ के अलावा उनकी फिल्म ‘भूल भुलैया-3’ भी फैंस की नजर में है। इस फिल्म में कार्तिक के साथ एक्ट्रेस विद्या बालन, तृप्ति डिमरी नजर आएंगी।

Show More

Related Articles

Back to top button