Aditi Rao Transformation: Aditi Rao Hydari ने प्लास्टिक सर्जरी का लिया था सपोर्ट, पुरानी फोटो देख रह जाएंगे हैरान

Aditi Rao Transformation: एक्ट्रेस Aditi Rao Hydari की खूबसूरती के लिए हमेशा तारीफ होती रहती है। उनकी प्राकृतिक सुंदरता प्रशंसकों को अचंभित कर देने वाली है। अदिति एक राजघराने से आती हैं। अदिति इस समय Sanjay Leela Bhansali की ‘Heeramandi’ सीरीज के कारण सुर्खियों में हैं। धारावाहिक गजगामिनी वॉक में उनके अभिनय को सभी ने खूब सराहा, लेकिन अब अदिति की पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर हो रही है। इसमें अदिति को पहचानना भी मुश्किल हो गया है।

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री  में प्लास्टिक सर्जरी अब बहुत आम है, लेकिन इस बात पर कोई यकीन नहीं करता कि Aditi Rao Hydari ने भी प्लास्टिक सर्जरी का सपोर्ट लिया है। उनकी पुरानी फोटो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें अदिति का चेहरा बेहद अलग तरह का नजर आ रहा है। उनका जबरदस्त Transformation देख फैंस चौंक गए हैं। कई लोग कहते हैं कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है। अदिति के ट्रांसफॉर्मेशन पर नेटिजन्स ने भी कमेंट किए हैं। एक ने कमेंट किया कि ”अगर आपके पास पैसा है तो आप कुछ भी खरीद सकते हैं।” ऐसे कमेंट किये है।

Aditi Rao Transformation: also read- Munawar Faruqui Wedding Photo: Comedian मुनव्वर फारूकी ने गुपचुप से की दूसरी शादी, तस्वीर आई सामने

अदिति राव हैदरी ने फिल्म ‘दिल्ली-6’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने ‘लंदन, पेरिस टू न्यूयॉर्क’, ‘मर्डर-3’, ‘वजीर’ और ‘पद्मावत’ जैसी फिल्मों में काम किया। अदिति ने कई साउथ फिल्मों में भी काम किया है।

Show More

Related Articles

Back to top button