Entertainment News: वीर सावरकर की 141वीं जयंती के मौके पर रणदीप हुड्डा ने सेल्युलर जेल का किया दौरा

Entertainment News: स्वातंत्र्यवीर सावरकर की फिल्म की काफी चर्चा हुई थी। इस फिल्म का निर्देशन खुद रणदीप ने किया था। रणदीप ने स्वतंत्रता सेनानी सावरकर की कहानी को बड़े पर्दे पर पेश किया। इस फिल्म और रणदीप के अभिनय को काफी सराहना मिली। सावरकर के किरदार के लिए रणदीप की मेहनत देखने को मिली। सावरकर की 141वीं जयंती के मौके पर रणदीप ने सेल्युलर जेल का दौरा किया है।

रणदीप हुड्डा ने कहा, “वीर सावरकर की कहानी पढ़ने और उसे पर्दे पर लाने के दौरान मैं कहानी में पूरी तरह से शामिल हो गया। बहुत अच्छा लगता है जब वीर सावरकर के व्यक्तित्व को जानने वाले लोग मेरी सराहना करते हैं। मैंने उनकी कहानी को बहुत अच्छे और दमदार तरीके से बड़े पर्दे पर उतारा है। आज हम यहां उस सेल्यूलर जेल में हैं जहां विनायकजी को सजा सुनाई गई थी। 50 वर्ष की आजीवन कारावास की सजा…सभी शक्तिशाली क्रांतिकारियों को अंग्रेजों ने देश से दूर एकांत कारावास में रखा। यह वो जगह है…।”

Entertainment News: also read- New Delhi: अरब सागर से आने वाली हवा से तापमान में होगी गिरावट

रणदीप स्वतंत्र वीर सावरकर पुरस्कार से सम्मानित

स्वतंत्रता सेनानी सावरकर की 141वीं जयंती के अवसर पर हाल ही में मुंबई में स्वतंत्रता सेनानी सावरकर पुरस्कार वितरित किए गए। अभिनेता रणदीप हुड्डा इस पुरस्कार के प्राप्तकर्ता थे। हालिया फिल्म में रणदीप हुड्डा द्वारा निभाया गया सावरकर का किरदार काफी हिट हुआ। पुरस्कार स्वीकार करने के बाद अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए रणदीप ने स्वतंत्रता सेनानी सावरकर के बारे में अपनी भावनाएं व्यक्त कीं।

Show More

Related Articles

Back to top button