Viral Video: UPSC के एग्जाम में एंट्री से मना किए जाने पर मां बेहोश, पिता करते रहे विलाप

Viral Video: एक दिल दहला देने वाली घटना जिसने इंटरनेट का ध्यान खींचा है, यूपीएससी प्रारंभिक परीक्षा के एक अभ्यर्थी को देर से पहुंचने के कारण गुरुग्राम में उसके परीक्षा केंद्र में प्रवेश से वंचित कर दिया गया। उसके माता-पिता की भावनात्मक प्रतिक्रियाओं को दर्शाने वाला एक वीडियो तब से वायरल हो गया है, जिससे ऑनलाइन चर्चा छिड़ गई है।

वीडियो में आकांक्षी की मां को बेहोशी की हालत में दिखाया गया है जबकि उसके पिता निराशा में विलाप कर रहे हैं। संकट के बीच, आकांक्षी को अपने पिता को सांत्वना देते हुए यह कहते हुए सुना जाता है, “पापा, कृपया पानी लीजिए और शांत हो जाइए। आप ऐसा व्यवहार क्यों कर रहे हैं? मैं अगले साल परीक्षा में बैठूंगा. यह कोई बड़ी बात नहीं है।”

पिता का दुःख स्पष्ट है जब वह विलाप करते हुए कहते हैं, “एक साल गया बाबू हमारा (एक साल बर्बाद हो गया)।” जिस पर वह आश्वस्त होकर जवाब देती है कि वह अगले साल परीक्षा में बैठेगी और सफल होगी।“दिल दहला देने वाला वीडियो। आज यूपीएससी प्रारंभिक परीक्षा के लिए अपनी बेटी के साथ आए माता-पिता की हालत, देर से आने के कारण उनकी बेटी को अनुमति नहीं दी गई। परीक्षा सुबह 9:30 बजे शुरू होती है, और वे सुबह 9 बजे गेट पर थे, लेकिन एसडी आदर्श विद्यालय, सेक्टर 47, गुरुग्राम,” के प्रिंसिपल ने उन्हें अंदर नहीं जाने दिया।

Viral Video: also read- Alia Bhatt Reveals: आलिया भट्ट का कहना है कि उन्हें राहा को तैयार करने से पहले रणबीर से पूछना होगा, ‘वह बहुत विशिष्ट हैं’

यह घटना प्रतियोगी परीक्षाओं में अभ्यर्थियों और उनके परिवारों पर पड़ने वाले भारी भावनात्मक और मनोवैज्ञानिक प्रभाव की याद दिलाती है।

Show More

Related Articles

Back to top button