New Delhi: पानी की किल्लत को लेकर BJP महिला मोर्चा ने किया धरना प्रदर्शन

New Delhi: राजधानी दिल्ली में प्रचंड गर्मी के बीच लोगों को पानी की किल्लत से भी दो चार होना पड़ रहा है। पानी की किल्लत को लेकर दिल्ली प्रदेश BJP महिला मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को दिल्ली की जल मंत्री आतिशी के घर के बाहर धरना प्रदर्शन किया। महिला कार्यकर्ताओं ने घर के बाहर मिट्टी के मटकों के साथ Aam Admi Party सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया और केजरीवाल के खिलाफ नारे लगाए।

महिला मोर्चा का आरोप है कि दिल्ली में हो रही पानी की किल्लत के लिए Arvind Kejriwal सरकार जिम्मेदार है। BJP दिल्ली प्रदेश की महिला मोर्चा की अध्यक्ष ऋचा पांडे ने कहा कि पानी की कमी दूर करने के लिए Arvind Kejriwal सरकार ने समय रहते कोई ठोस प्रयास नहीं किया, जिसका नतीजा है कि आज दिल्ली की जनता पानी के लिए हाय-हाय कर रही है। संगम विहार से बवाना तक, कोंडली से बिजवासन तक और पालम से नरेला तक हर ओर पानी के लिए हाहाकार मचा हुआ है। सरकार एवं निजी टैंकर माफिया हर ओर लूट का खेल कर रहे हैं।

New Delhi: ALSO READ-Entertainment News: बॉलीवुड में आने को लेकर सहमत नहीं थे ईशा के पिता धर्मेंद्र, ईशा ने किया खुलासा-

उन्होंने कहा कि अप्रैल के महीने से ही पता चल गया था कि दिल्ली में इस बार भीषण गर्मी पड़ने वाली है और गर्मी के कारण पानी की कमी होगी, यह सबको पता था। अरविंद केजरीवाल सरकार ने ना ही इस मामले में कोई ठोस कदम उठाया और ना ही समर एक्शन प्लान पर ही कोई काम किया, जिसका नतीजा है कि आज दिल्ली की जनता इस भीषण गर्मी में भी पानी जैसी मूलभूत जरूरतों के लिए परेशान है।

Show More

Related Articles

Back to top button