नई दिल्ली: BJP ने कहा- आखिर क्यों Swati Malliwal मामले पर चुप्पी साधे बैठे हैं CM Kejriwal ?

नई दिल्ली: Bhartiya Janta Party (BJP) ने राज्यसभा सांसद Swati Malliwal प्रकरण में CM Arvind Kejriwal की चुप्पी पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि Kejriwal की चुप्पी खुद सबकुछ बता रही है। BJP ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री केजरीवाल समझौते के लिए मालीवाल पर दबाव डाल रहे हैं।

गोवा के CM Pramod Sawant और BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता Sudhanshu Trivedi ने बुधवार को पार्टी मुख्यालय में संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में दावा किया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री आवास से Swati Malliwal मामले से संबंधित CCTV फुटेज के कथित तौर पर गायब होने और इस मामले में गिरफ्तार बिभव कुमार को बचाने के केजरीवाल के प्रयासों से उनकी संलिप्तता का पता चलता है।

Aam Aadmi Party (AAP) के इस आरोप को खारिज करते हुए कि पूरे प्रकरण के पीछे BJP का हाथ है, सावंत ने कहा कि मालीवाल केजरीवाल की पुरानी सहयोगी थीं और उन्होंने खुद मुख्यमंत्री के आवास पर उनके साथ मारपीट करने के लिए कुमार के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया था।

उन्होंने कहा कि दिल्ली में लोग सवाल पूछ रहे हैं कि 9 दिन से Swati Maliwal केस में दिल्ली के CM Arvind Kejriwal चुप्पी साधे क्यों बैठे हुए हैं? मुझे लगता है कि स्वाति मालीवाल के केस में केजरीवाल की चुप्पी खुद सबकुछ बता रही है। आम आदमी पार्टी अब महिला विरोधी और दिल्ली विरोधी पार्टी बन गई है। स्वाति मालीवाल पिछले 20 साल से केजरीवाल की साथी थीं, फिर भी उनके साथ उनके ही घर में मारपीट की गई।

सावंत ने कहा कि स्वाति मालीवाल का उत्पीड़न करने वाला विभव कुमार किस हैसियत से मुख्यमंत्री आवास पर रहता है? इसका जवाब भी केजरीवाल को देना पड़ेगा। अगर बिभव कुमार की इस मामले में कोई मिलीभगत नहीं है, तो उसने अपने मोबाइल को फॉर्मेट क्यों किया? ये भी उन्हें बताना पड़ेगा।

भाजपा सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने केजरीवाल सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि केजरीवाल ने दावा किया था कि उनकी सरकार दिल्ली के चप्पे-चप्पे पर सीसीटीवी लगवा देंगे, लेकिन आज हालात ये हैं कि मुख्यमंत्री आवास के एक कोने का भी सीसीटीवी फुटेज उपलब्ध नहीं है।

नई दिल्ली: also read-Lucknow- ओडिशा और बिहार के दौरे पर आज रहेंगे सीएम योगी

त्रिवेदी ने दावा किया कि आप चुनाव प्रचार के लिए पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को जमानत पर बाहर लाने के लिए कोई प्रयास नहीं कर रही है, लेकिन वह केजरीवाल के सहयोगी विभव कुमार की मदद करने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि कुमार के पास पार्टी में कोई पद नहीं है लेकिन संभवत: उन्हें महत्वपूर्ण रहस्यों की जानकारी है। पिछले हफ्ते दिल्ली के मुख्यमंत्री के आवास पर मालीवाल पर कथित हमले के मामले में वह पांच दिन की पुलिस हिरासत में हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button