Jhansi News :पत्नी का हाथ पकड़कर दोस्त ने किया डांस, पति ने विरोध किया तो कुल्हाड़ी से काट डाला

Jhansi News :झांसी में दोस्त ने पत्नी का हाथ पकड़कर डांस किया तो पति ने इसका विरोध किया. इससे नाराज दोस्त ने पति की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. हत्या की सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है.

झांसी के सकरार थाना क्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार की शाम एक अधेड़ की बीती शुक्रवार को कुल्हाड़ी से हत्या कर दी गई थी. लोगों ने शव देखकर पुलिस को इसकी सूचना दी.मृतक के पुत्र ने पुलिस को बताया कि 10 दिसंबर को उसके घर में मांगलिक कार्यक्रम था. इसमे गांव के ही चिंटू अहिरवार को निमंत्रण नहीं दिया गया था लेकिन चिंटू बिना बुलाए ही शराब पीकर आ गया. वह मृतक की पत्नी का हाथ पकड़कर नाचने लगा. इसका परिजनों ने विरोध किया. उस दौरान काफी हंगामा हुआ था.
इसके बाद चिंटू परिवार से रंजिश रखने लगा. शुक्रवार शाम चिंटू ने पिता को पार्टी के बहाने पास के जंगल में बुलाया. पार्टी होने से पहले ही दोनों के बीच 10 दिसंबर को हुई घटना को लेकर विवाद हो गया. इस पर चिंटू ने कुल्हाड़ी से पिता पर हमला कर दिया. हमले में पिता की मौके पर ही मौत हो गई.

Jhansi News : also read-Hyderabad News :तेलंगाना विधानसभा में सीएम रेवंत रेड्डी और अकबरुद्दीन औवेसी के बीच छिड़ी जुबानी जंग

एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंची. परिजनों द्वारा मिली जानकारी के आधार पर आरोपी को पकड़ने के लिए घर पर दबिश दी गई लेकिन आरोपी परिवार सहित फरार हो गया.
आरोपी को पकड़ने के लिए टीम गठित कर दी गई है. जल्दी ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी. परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है. वहीं, इस घटना से गांव में तनाव का माहौल है. एहतियातन पुलिस बल तैनात किया गया है. एसएसपी राजेश एस भी मौके पर पहुंचे थे.

Show More

Related Articles

Back to top button