Atiq-Ashraf Murder : हमलावरों ने बतायी हत्या की वजह, बोले- अगर फांसी भी हो तो कोई गम नहीं

प्रयागराज। माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ (Atiq-Ashraf Murder) की शनिवार देर रात हत्या कर दी गयी। दोनों की हत्या करने वाले हमलावरों से पुलिस पूछताछ कर रही है। वहीं, पूछताछ के दौरान तीनों ही हमलावर विरोधाभास बयान दे रहे हैं। उनका कहना है कि अतीक और उसके भाई की हत्या करने का उन्हें कोई पछतावा नहीं है।

सूत्रों के मुताबिक अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या करने वाले युवकों का नाम अरुण मौर्य, नवीन तिवारी और सनी सिंह है। पूछताछ के दौरान उन्होंने कहा कि हमारे भाइयों की हत्या करने वाले बाहुबली (Atiq-Ashraf Murder) को मारने का कोई अफ़सोस नहीं हैं। अगर फांसी भी हो जाए तो उन्हें कोई गम नहीं। सनी सिंह के भाई पिंटू सिंह ने कहा- “यह कुछ नहीं करता था और इसके ऊपर पहले से भी मामले दर्ज़ हैं। हम लोग 3 भाई थे जिसमें से एक की मृत्यु हो गई। यह ऐसे ही घूमता-फिरता रहता था और फालतू के काम करता रहता था। हम उससे अलग रहते हैं और बचपन में ही भाग गया था।”

हालांकि पुलिस अभिरक्षा में हुई इस हत्याकांड के बाद पूरा प्रदेश सकते में हैं। जहां एक ओर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जांच कमिटी गठित कर दी है तो दूसरी ओर वे पल-पल की जानकारी भी ले रहे हैं। साथ ही कहा जा रहा है कि कई बड़े पुलिस अधिकारियों पर भी गाज गिर सकती है। उधर मुख्यमंत्री आवास पर भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। प्रयागराज के चकिया इलाके में तनाव का माहौल देखने को मिल रहा है। देर रात आक्रोशित लोगों ने दो एटीएम में तोड़फोड़ और पथराव भी किया। इस बीच प्रयागराज में इंटरनेट बंद होने की भी सूचना मिली है।

Show More

Related Articles

Back to top button