अभिनेता ईशान खट्टर के हाथ लगी हॉलीवुड सीरीज, निकोल किडमैन के साथ आएंगे नजर

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता ईशान खट्टर अब जल्द ही हॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाने वाले हैं। ईशान के हाथ एक हॉलीवुड सीरीज लगी है, जिसमें वह अभिनेत्री निकोल किडमैन के साथ दिखाई देंगे। यह सीरीज इलिन हिल्डरब्रेंड के उपन्यास द परफेक्ट कपल का रूपांतरण है। इससे पहले ईशान फिल्म डोंट लुक अप में कैमियो कर चुके हैं, लेकिन इस सीरीज में वह मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। पिछले महीने ही ईशान ने इस प्रोजेक्ट के लिए हामी भरी है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, सीरीज से जुड़े एक सूत्र से इस बारे में जानकारी मिली है। सूत्र के मुताबिक, ईशान पिछले कुछ समय से सीरीज के सिलसिले में निर्माताओं के साथ बातचीत कर रहे थे और पिछले महीने ही उन्होंने इसे करने का फैसला लिया। इस सीरीज में ईव ह्युसन, बिली हॉवेल, डकोटा फैनिंग, मेघन फही और इसाबेल अदजानी भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। कहा जा रहा है कि यह प्रोजेक्ट अगले हफ्ते शुरू होगा।

ईशान ने लियोनार्डो डिकैप्रियो और जेनिफर लॉरेंस अभिनीत डोंट लुक अप में छोटा कैमियो किया था, जिसकी झलक अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर साझा की थी। फिल्म में ईशान का कैमियो महज कुछ सेकंड का था, जिसे दर्शकों ने पसंद किया था। वह मेरिल स्ट्रीप के साथ एक सीन में नजर आए थे। यह फिल्म दिसंबर, 2021 में नेटफ्लिक्स पर आई थी, जिसमें भारतीय मूल के अभिनेता हिमेश पटेल भी थे।

हॉलीवुड में कई बॉलीवुड सितारे अपनी किस्मत आजमा चुके हैं और इस साल भी कई सितारे डेब्यू के लिए तैयार हैं। आलिया भट्ट नेटफ्लिक्स की हार्ट ऑफ स्टोन में नजर आने वाली हैं, जो 11 अगस्त को रिलीज होगी। सामंथा रुथ प्रभु भी फिल्म अरेंजमेंट्स ऑफ लव में दिखाई देंगी, जिसमें वह बायसेक्सुअल तमिल महिला का किरदार निभाएंगी। इसके अलावा शोभिता धुलिपाला के भी मंकी मैन से हॉलीवुड डेब्यू करने की खबरें हैं।

ईशान जल्द ही पिप्पा में दिखाई देंगे, जिसका निर्देशन राजा कृष्ण मेनन ने किया है। फिल्म में उनकी जोड़ी मृणाल ठाकुर के साथ बनी है और इसमें प्रियांशु पेनयुली और सोनी राजदान भी हैं। पिप्पा ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता द्वारा लिखी गई किताब द बर्निंग शैफी पर आधारित है। फिल्म में ईशान 45वें कैवलरी टैंक स्चड्रन के अनुभवी ब्रिगेडियर मेहता की भूमिका निभाएंगे, जिन्होंने 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान पूर्वी मोर्चे पर लड़ाई लड़ी थी।

Show More

Related Articles

Back to top button