Kriti’s Dating Rumours: कबीर बहिया के साथ डेटिंग की उड़ रही अफवाहें, Kriti Sanon ने बताया सच

Kriti’s Dating Rumours: इस साल की शुरुआत में, कृति सेनन ने अटकलें लगाईं कि वह लंदन के एक Businessman Kabir Bahiya को डेट कर रही हैं। हालांकि अभिनेत्री ने इसे स्वीकार नहीं किया है, लेकिन उन्होंने हाल ही में एक आदर्श साथी होने के विचार के बारे में खुलकर बात की है। अभिनेत्री ने साझा किया कि उनका आदर्श साथी वह होना चाहिए जो उन्हें हंसाए और सबसे महत्वपूर्ण बात, ‘बिल्कुल वास्तविक’ हो।

Film Companion के साथ एक Interview में, अभिनेत्री से उनके एक अन्य साक्षात्कार का जिक्र करते हुए पूछा गया कि वह अपने आदर्श साथी में एक मूल्य प्रणाली और गुणों की एक और लंबी सूची कैसे चाहती हैं। कथित तौर पर, अभिनेत्री ने हंसते हुए कहा, “मुझे नहीं पता। क्या लड़के को इन सब से मेल खाना होगा? मुझें नहीं पता; मुझे नहीं लगता।” इसके बाद उन्होंने बताया कि किस तरह अक्सर इस बात पर दबाव डाला जाता है कि कोई व्यक्ति क्या चाहता है, न कि वह क्या चाहता है।

उन्होंने आगे कहा, “मुझे लगता है कि हम बहुत अधिक दबाव डालते हैं जैसे कि मुझे यह चाहिए। आप क्या चाहते हैं और आपको क्या चाहिए, यह भी भिन्न हो सकता है। मैं महसूस कर सकती हूं कि मुझे कोई ऐसा व्यक्ति चाहिए जो ऐसा हो, जो मुझे हंसा सके, मेरा जिसके साथ जुड़ाव है, जो मैं हूं घंटों बात कर सकते हैं, जो मेरा और मेरे काम का सम्मान करते हैं और मुझे लगता है कि ये चीजें कहीं अधिक महत्वपूर्ण भी हैं। मुझे नहीं लगता कि किसी को बराबरी की जरूरत है।

Kabir के साथ कृति के रिश्ते की अफवाह उस समय बेबुनियाद हो गई जब दोनों ने लंदन में एक साथ होली मनाई। उनकी तस्वीरें Microblogging Site Reddit पर सामने आईं और फैंस ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि कृति और कबीर डेटिंग कर रहे हैं। कई खबरों के मुताबिक, कबीर लंदन के एक बड़े बिजनेसमैन का बेटा बताया जाता है। कुछ रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया कि कबीर का रिश्ता साक्षी धोनी से है। हालाँकि, न तो कृति और न ही कबीर ने इन अटकलों पर ध्यान दिया है।

Kriti’s Dating Rumours: ALSO READ-Ranchi- झारखंड हाई कोर्ट ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में मनोज पुनमिया की याचिका पर मांगी निचली अदालत के ट्रायल की स्थिति

कृति जल्द ही काजोल के साथ क्राइम थ्रिलर दो पत्ती में नजर आएंगी। अभिनेत्री ने पिछले साल फिल्म की घोषणा की थी जब उन्होंने खुलासा किया था कि निर्माता के रूप में दो पत्ती भी उनकी पहली फिल्म होगी।

Show More

Related Articles

Back to top button