हिंडालको महान में विधि विधान के साथ भगवान विश्वकर्मा की हुई पूजा-अर्चना

सिगरौली।विश्वकर्मा जयंती के अवसर में हिंडालको महान में सुरक्षित उत्पादन हेतु विशेष पूजा अर्चना का आयोजन किया गया, जिसमें हिंडालको महान के पावर प्लांट हेड चंद्र शेखर सिंह ने शीर्ष प्रबंधकों के साथ साथ श्रमिक संघो के पदाधिकारियों व कर्मचारियो अधिकारियों के साथ भगवान विश्वकर्मा के मंदिर व पावर प्लांट,स्मेल्टर ,सी.एच. पी. व ट्रांसपोर्ट में विधि विधान से पूजा अर्चना व हवन किया । इस कार्यक्रम के माध्यम से,कंपनी ने उत्पादन प्रक्रिया में सुरक्षा को महत्वपूर्ण मानते हुए नई ऊर्जा और सकारात्मकता की ओर कदम बढ़ाया है।
इस अवसर पर, कंपनी के अधिकारियो और कर्मचारियो ने भगवान विश्वकर्मा का हवन किया और विभिन्न धार्मिक रीति-रिवाजों का पालन करते हुये उन्होंने यह सुनिश्चित किया कि उनका उत्पादन प्रक्रिया सुरक्षित और साझा करने योग्य हो।
कंपनी के उत्पादन में अहम भूमिका निभाने वाले शीर्ष प्रबंधन द्वारा संदेश में बताया गया कि “हम अपने उत्पादन में सुरक्षा को प्राथमिकता देते हैं और इस पूजा अर्चना के माध्यम से हम भगवान विश्वकर्मा से हमारे काम को सुरक्षित और समृद्ध करने की आशीर्वाद प्राप्त कर रहे हैं।” पूजा अर्चना में प्रमुख रूप से मानव संसाधन प्रमुख बिश्वनाथ मुखर्जी,कास्ट हाउस हेड संजय चतुर्वेदी, पार्टरूम हेड गौरव वर्मा,सी.पी.पी.मैकेनिकल हेड आदर्श,राख निष्पादन प्रबंधक अंजेश कुमार,सी.एच. पी.हेड अनिल सिंह,कार्बन हेड गिरीश चौधरी,आई.आर.हेड जमाल अहमद,मानव संसाधन विभाग से ब्योमकेश मोहंती, सी.एस.आर.विभाग प्रमुख संजय सिंह ,सुरक्षाबल प्रमुख असीम भट्ट ने हवन व पूजा की।इस कार्यक्रम के माध्यम से कंपनी ने अपने सामाजिक और आध्यात्मिक दायित्व का पालन किया है और उनके सुरक्षित उत्पादन प्रक्रियाओं में और भी मजबूती और सुरक्षा जोड़ने का प्रयास किया है।कार्यक्रम के अंत मे प्रसाद का वितरण किया गया।कार्यक्रम के सफल आयोजन में कार्मिक विभाग से विनय तिवारी,मधुरेन्द्र राय,अलोक पाण्डेय, विजय रवानी,रितेश सिंह,विभा व हरिकेश मिश्रा का विशेष योगदान रहा।

Show More

Related Articles

Back to top button