लुलु मॉल पर 18 फीट के मिस्ट्री बॉक्स से दर्शकों को रोमांचित करने के साथ प्राइम वीडियो ने इंडियन पुलिस फोर्स के लॉन्च से पहले लखनऊ में ‘अमेज़ॅन डिलीवर्स एक्शन’ का अनावरण किया

सोनभद्र।प्राइम वीडियो ने हाल ही में एक आउट-ऑफ़-द-बॉक्स अभियान, अमेज़ॅन डिलीवर एक्शन के साथ रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित, अपनी बहुप्रतीक्षित सीरीज़ इंडियन पुलिस फोर्स, को लेकर उत्साह को बढ़ा दिया है। इस प्रयास के हिस्से के रूप में, प्राइम वीडियो ने रणनीतिक रूप से लखनऊ के केंद्र में स्थित, स्थानीय लोगों के बीच एक प्रसिद्ध स्थान, हलचल वाले लुलु मॉल में 18 फीट का मिस्ट्री बॉक्स स्थापित किया। इस गतिविधि से लुलु मॉल के लोगों में उत्साह फैल गया क्योंकि हर किसी की नज़र इस विशाल बॉक्स पर टिकी हुई थी। इस विशाल संरचना ने एक रहस्यमय टीज़र के रूप में काम किया, जिससे राहगीरों के बीच आश्चर्य की प्रत्याशा पैदा हुई। यह सीरीज़ इंडियन पुलिस फोर्स की वीरता को दिल से सलामी देने के साथ-साथ हाई-ऑक्टेन एक्शन का भी वादा करती है। और यह गतिविधि साहस, समर्पण, और न्याय की निरंतर प्रतिष्ठा का जश्न बनाती है, जिससे लखनऊ हमारे नायकों को समर्पित इस सिनेमाटिक अभिवन्दन के लिए एक एकदम सही चित्रशाला बना।

इंडियन पुलिस फोर्स में रोहित शेट्टी का एक डिजिटल निर्देशन डेब्यू है, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एक पुलिस वाले के रूप में मुख्य भूमिका निभाई है। रोहित शेट्टी और सुशांत प्रकाश द्वारा निर्देशित इस सीरीज की प्रतिभाशाली स्टार कास्ट में शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, विवेक ओबेरॉय, श्वेता तिवारी, निकितिन धीर, ऋतुराज सिंह, मुकेश ऋषि, और ललित परिमू भी महत्त्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे। इस पुलिस एक्शन ड्रामा का प्रीमियर 19 जनवरी, 2024 को विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर भारत और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में किया जाएगा।

Show More

Related Articles

Back to top button