कमिश्नर ने सीर गोवर्धन में चल रहे विकास कार्यों की समीक्षा

सुरभी चतुर्वेदी

कमिश्नर ने सीर गोवर्धन में चल रहे विकास कार्यों की समीक्षा

सड़कों के निर्माण में देरी पर लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को चेतावनी दी कि यदि कार्य समय पर पूर्ण नहीं होता है तो जिम्मेदारी तय की जायेगी वाराणसी। कमिश्नर कौशल राज शर्मा ने सीर गोवर्धन में चल रहे विकास कार्यों की गुरुवार को मंडलीय सभागार में समीक्षा की। सीर गोवर्धन स्थित रविदास मंदिर के पास 3 सड़कों के चौड़ीकरण व

सुदृढीकरण का कार्य लोक निर्माण विभाग द्वारा कराया जा रहा है। सड़कों के निर्माण में देरी पर उन्होंने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को चेतावनी दी कि यदि कार्य समय पर पूर्ण नहीं होता है तो संबंधित अधिकारी की जिम्मेदारी तय की जायेगी।
पर्यटन विभाग के अधिकारियों द्वारा बताया गया कि लंगर हाल एवं शौचालय का निर्माण पूर्ण करा लिया गया है। विकास प्राधिकरण के अधिकारियों द्वारा बताया गया कि पार्क के पेडेस्ट्रियल का कार्य पूर्ण कर लिया गया है तथा बाउण्ड्री वाल का कार्य कराया जा रहा है जिसे शीध्र ही पूर्ण कर लिया जायेगा। संत रविदास जी की प्रतिमा को शीध्र स्थापित किये जाने हेतु पर्यटन के अधिकारियों को निर्देषित किया गया।
उन्होंने पर्यटन, लोक निर्माण विभाग एवं वी0डी0ए0 द्वारा वहॉं चल रहे कार्यों की समीक्षा करते हुए कहा कि समस्त कार्य समय से तथा पूरी गुणवत्ता के साथ पूर्ण होना चाहिए ।

Show More

Related Articles

Back to top button