Bihar: जम्मू-कश्मीर में आंतकी हमले के शिकार हुए बिहार के 3 मजदूरों का शव पटना पहुंचा

Bihar: जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमले के शिकार हुए बिहार के तीन मजदूरों का शव मंगलवार सुबह पटना पहुंचाया गया। मजदूरों के शवों को उनके घरों तक पहुंचाने की व्यवस्था की जा रही है। जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने पिछले दिनों हमला कर बिहार के तीन मजदूरों सहित 7 लोगों की जान ले ली थी।

मृतकों में मोहम्मद हनीफ और मोहम्मद कलीम मधेपुरा के रहने वाले थे। जबकि फहीम नसीर वैशाली जिले के चेहराकलां अबाबकपुर के निवासी थे। फहीम नसीर सेफ्टी मैनेजर के रूप में वहां काम करते थे। उनका काम पेंटिंग का था, जो लगभग समाप्त हो गया था और जल्द घर आने वाले थे।

आतंकी हमले का निशाना बने बिहार के तीन मजदूरों के शवों को इंडिगो की फ्लाइट से पटना एयरपोर्ट पहुंचा गया। एयरपोर्ट से अलग-अलग एंबुलेंस के जरिए श्रमिकों के शवों को उनके घर पहुंचने की व्यवस्था बिहार सरकार की तरफ से की गई।

तीनों मजदूरों के शवों को सोमवार की रात श्रीनगर से विमान से दिल्ली लाया गया। इसके बाद शवों को मंगलवार सुबह दिल्ली से इंडिगो की फ्लाइट से पटना एयरपोर्ट लाया गया।

Bihar: also read-Bihar: मुख्यमंत्री ने 1,239 नवनियुक्त पुलिस अवर निरीक्षकों को सौंपे नियुक्ति पत्र

आतंकी हमले में मारे गए मधेपुरा के रहने वाले हनीफ के रिश्तेदार ने कहा कि वह भी घटनास्थल पर अपने जीजा के साथ मौजूद था। सुबह 7:15 बजे की घटना है, हमलोग खाना खाने जा रहे थे। पांच मिनट पहले हम आगे निकल गए थे और खाना खा ही रहे थे कि मेस के गेट पर फायरिंग होने लगी। हमलोगों को लगा दीपावली है, कोई पटाखा फोड़ रहा है लेकिन इतनी देर में ही हनीफ पर नजर पड़ी तो वे मेस के गेट के सामने थे और उन्हें 4 से 5 गोलियां लगी थी। फायरिंग हो रही थी। हम मौके से भागे गए।

Show More

Related Articles

Back to top button