West Bengal: जयनगर में नौ वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म और हत्या, थाने पर हमला एवं पुलिस कैंप में आग

West Bengal: दक्षिण 24 परगना के जयनगर के महिषमारी इलाके में नौ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म और हत्या का मामला सामने आने के बाद इलाके में तनाव व्याप्त है। शुक्रवार रात एक तालाब से बच्ची का शव बरामद हुआ, जिसे लेकर पुलिस पर निष्क्रियता का आरोप लगाया जा रहा है। आक्रोशित भीड़ ने थाने पर हमला किया, पुलिस कैंप में आग लगा दी, और पुलिस के खिलाफ विरोध प्रदर्शन जारी है। स्थिति को नियंत्रण में लाने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज और आंसू गैस का इस्तेमाल किया।

शुक्रवार को नौ साल की बच्ची, जो चौथी कक्षा की छात्रा थी, कोचिंग सेंटर से घर नहीं लौटी। उसके परिवार ने महिषमारी पुलिस फाड़ी में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने की कोशिश की, लेकिन उन्हें जयनगर थाने में शिकायत करने को कहा गया। परिवार का आरोप है कि यदि पुलिस ने समय पर कार्रवाई की होती, तो बच्ची की जान बचाई जा सकती थी।

शव मिलने के बाद उग्र प्रदर्शन      

शनिवार सुबह जब पुलिस ने तालाब से बच्ची का शव बरामद किया, तो इलाके में भारी आक्रोश फैल गया। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एक युवक को गिरफ्तार किया गया है, लेकिन परिवार और स्थानीय लोग पुलिस की निष्क्रियता पर नाराजगी जता रहे हैं।

West Bengal: also read- नवप्रवेशी छात्राओं का दीक्षारंभ कार्यक्रम आयोजित

गुस्साई भीड़ ने महिषमारी पुलिस फाड़ी पर हमला किया, थाने के अंदर तोड़फोड़ की, और पुलिस कैंप में आग लगा दी। इस दौरान कई महत्वपूर्ण दस्तावेज जला दिए गए। स्थिति को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया और आंसू गैस के गोले छोड़े। रैपिड एक्शन फोर्स (आरएएफ) को भी मौके पर तैनात किया गया है। पुलिस क्षेत्र के लोगों को शांत करने की कोशिश कर रही है। खबर लिखे जाने तक स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई थी।

Show More

Related Articles

Back to top button