Salman Khan House Shooting: सलमान खान के बांद्रा अपार्टमेंट के बाहर गोलीबारी करने के आरोपी दो लोगों से संपर्क करने के लिए सिग्नल ऐप का इस्तेमाल किया

Salman Khan House Shooting: मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच यूनिट द्वारा दायर चार्जशीट के अनुसार, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल ने इस साल की शुरुआत में अभिनेता सलमान खान के बांद्रा अपार्टमेंट के बाहर गोलीबारी करने के आरोपी दो लोगों से संपर्क करने के लिए सिग्नल ऐप का इस्तेमाल किया।

योजना के बारे में 

गुप्ता ने जांचकर्ताओं को बताया कि अनमोल ने विक्की गुप्ता और सागर पाल से संपर्क करने के  लिए ‘जय श्री राम’ आईडी का इस्तेमाल किया, चार्जशीट में दावा किया गया है। 15 मार्च को, जब गुप्ता और पाल पनवेल में रह रहे थे, तो उन्हें ऐप पर अनमोल का कॉल आया। अनमोल ने उन्हें बताया कि कुछ लोग पनवेल के हरिग्राम गांव में एक ऑटो-रिक्शा स्टैंड के पास इंतजार कर रहे हैं। जब गुप्ता और पाल इन लोगों से मिले, तो उन्हें बताया गया कि वे पंजाब के अबोहर गांव से हैं, जो अनमोल और लॉरेंस बिश्नोई का ही गांव है। चार्जशीट के अनुसार, इन लोगों ने गुप्ता और पाल को दो पिस्तौल, दो मैगजीन, 40 राउंड और 1,000 रुपये दिए।

18 मार्च को जब आरोपी अपने परिवार के साथ होली मनाने के लिए बिहार के पश्चिमी चंपारण में अपने गांव गए, तो उन्होंने अनमोल द्वारा दी गई दो पिस्तौलें लाकर फायरिंग का अभ्यास किया। अनमोल ने गुप्ता और पाल को सुबह 6 बजे के आसपास अभिनेता के अपार्टमेंट परिसर में फायरिंग करने का निर्देश दिया, जब पुलिस की शिफ्ट बदल गई।

Salman Khan House Shooting: also read- Bihar – मुख्यमंत्री प्रखण्ड परिवहन योजना के लिए आवेदन 01 अगस्त से 25 अगस्त तक

13 अप्रैल को, नियोजित शूटिंग से एक दिन पहले, अनमोल ने गुप्ता और पाल को प्रेरित करने के प्रयास में लॉरेंस के साथ एक कॉन्फ्रेंस कॉल की व्यवस्था की। गैंगस्टर, जो वर्तमान में अहमदाबाद के साबरमती सेंट्रल जेल में बंद है, ने उन्हें शुभकामनाएं दीं और कहा, “आपका काम अच्छा होगा, चिंता न करें और फायरिंग के लिए तैयार रहें।”

Show More

Related Articles

Back to top button