BJP attack on Rahul Gandhi: भाजपा प्रवक्ता ने कहा राहुल गांधी जब से संसद में विपक्ष के नेता बने हैं, वह भय और भ्रम की राजनीति कर रहे हैं

BJP attack on rahul gandhi: कांग्रेस सांसद और विपक्ष के नेता राहुल गांधी शुक्रवार को हाथरस भगदड़ कांड के पीड़ितों तथा उनके परिजनों से मिले। Bhartiya Janta Party ने राहुल गांधी की इस मुलाकात को राजनीति से प्रेरित बताया है। BJP ने कहा कि राहुल गांधी अत्यंत हृदय विदारक घटना पर राजनीति कर रहे हैं जबकि यह अत्यंत संवेदनशील मामला है।

शुक्रवार को भाजपा प्रवक्ता Dr. Sudhanshu Trivedi ने मीडिया से बातचीत में कहा कि राहुल गांधी जब से संसद में विपक्ष के नेता बने हैं, वह भय और भ्रम की राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने संसद में अग्निवीर मुद्दे पर झूठ बोला। आज हाथरस की इस हृदय विदारक दुर्घटना पर वह जो राजनीति करने की कोशिश कर रहे हैं, यह बेहद दुखद है।

उन्होंने कहा कि तमिलनाडु के कल्लाकुरिचि में जहरीली शराब से कई लोगों की जानें चली गईं। इस घटना में मरने वालों में ज्यादातर अनुसूचित जाति से थे लेकिन राहुल गांधी वहां पीड़ित परिवार वालों से जा कर नहीं मिले, क्योंकि वहा इंडी गठबंधन में उनके दोस्त डीएमके का शासन था। राहुल गांधी ने वहां जाना तो दूर, उस पर बात तक नहीं की। राजनीतिक लाभ के लिए किसी भी घटना को ‘गिद्ध नजर’ से नहीं देखना चाहिए।

BJP attack on rahul gandhi: also read- Uttrakhand- नदी में डूबकर किशोर की मौत, लोगों ने सड़क पर लगाया जाम

सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि राजनीति सहानुभूति के साथ की जानी चाहिए। लोकसभा में नेता विपक्ष बनने के बाद से राहुल गांधी का दृष्टिकोण निराशाजनक रहा है। आज वह हाथरस की इस दुखद घटना पर राजनीति करने का प्रयास कर रहे हैं जबकि उत्तर प्रदेश सरकार पूरी ईमानदारी के साथ अपने कर्तव्यों का पालन कर रही है।

Show More

Related Articles

Back to top button