Shahrukh Khan Awarded: लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल जल्द ही होगा आयोजित, शाहरुख खान को खास तौर पर किया जाएगा सम्मानित

Shahrukh Khan Awarded: शाहरुख खान को कड़ी मेहनत के दम पर आज बॉलीवुड में अपना नाम बनाया है। शाहरुख की फिल्मों का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। शाहरुख की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही हैं। इतना ही नहीं शाहरुख को अलग-अलग किरदारों से लोगों का प्यार भी मिलता है। शाहरुख को राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कई सम्मान मिल चुके हैं। इस तरह शाहरुख को एक और सम्मान मिलेगा। ऐसे में उनके फैंस को एक बार फिर उन पर गर्व है।

दुनिया का सम्मान माने जाने वाला 77वां लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल जल्द ही आयोजित किया जाएगा। इस फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड के किंग और ग्लोबल स्टार बन चुके शाहरुख खान को खास तौर पर सम्मानित किया जाएगा। अभिनेता को उनके करियर की उपलब्धियों के लिए प्रतिष्ठित पार्डो अल्ला कैरेरा एस्कोना-लोकार्नो टूरिस्मो पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा । भारतीय सिनेमा में विभिन्न शैलियों की 100 से अधिक फिल्मों में उनके योगदान के लिए शाहरुख को महोत्सव में लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड या लेपर्ड अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा।

Shahrukh Khan Awarded: also read- Sonakshi Sinha Honeymoon Pics: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर के हनीमून पिक्स हुई वायरल, यहाँ देखें

लोकार्नो फिल्म महोत्सव स्विट्जरलैंड में 7 अगस्त से शुरू होगा और 17 अगस्त तक चलेगा। शाहरुख खान को शनिवार 10 अगस्त की शाम को यह पुरस्कार दिया जाएगा। इस फेस्टिवल में शाहरुख खान की मशहूर फिल्म ‘देवदास’ भी दिखाई जाएगी। इसके बाद 11 अगस्त को शाहरुख लोगों से बातचीत करने के लिए विशेष रूप से उपस्थित होंगे।

Show More

Related Articles

Back to top button