Entertainment: शादी की तस्वीरें डिलीट करने पर Divya Agarwal ने दी सफाई

Entertainment: बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 की विजेता और रियलिटी टीवी स्टार दिव्या अग्रवाल ने इस साल फरवरी में अपने रेस्टोरेंट मालिक बॉयफ्रेंड अपूर्व पडगांवकर से शादी की। सोशल मीडिया पर प्यार-भरी बातें होने के साथ, इस जोड़े ने अपने पीडीए के लिए भी ध्यान आकर्षित किया। हालांकि, अचानक उनके कथित तलाक की खबरें सुर्खियां बनने से प्रशंसक हैरान रह गए।

इस अटकल का कारण दिव्या अग्रवाल की नवीनतम सोशल मीडिया गतिविधि है। उन्होंने इंस्टाग्राम से अपनी कई तस्वीरें डिलीट कर दीं, जिनमें से उनकी शादी की कुछ तस्वीरें भी शामिल थीं। इससे ऑनलाइन तलाक की अफवाहों को हवा मिली। हालाँकि, इन सभी रिपोर्टों को किसी की कल्पना मात्र बताकर खारिज करते हुए, दिव्या ने आईजी कहानी पर एक नोट लिखा: “”मैंने कोई शोर नहीं मचाया। मैंने कोई टिप्पणी या कहानी नहीं बनाई।

मैंने 2500 पोस्ट डिलीट कर दीं. फिर भी मीडिया ने केवल मेरी शादी को देखना और उस पर प्रतिक्रिया देना चुना। यह अजीब है कि लोग मुझे कैसे देखते हैं और मुझसे किस तरह की अपेक्षा करते हैं। मैंने हमेशा कुछ ऐसा किया है जिसकी लोगों ने कभी मुझसे अपेक्षा नहीं की थी। और वे अब क्या उम्मीद कर रहे हैं – बच्चे या तलाक… इनमें से कुछ भी नहीं हो रहा है।” “वास्तव में, मेरी प्रोफ़ाइल पर मेरी पहली पिन की गई पोस्ट ही वह चीज़ है जिसके बारे में मैं अब से चर्चा में रहना चाहती हूं। हर फिल्म हमेशा के लिए खुशी के साथ समाप्त होती है, और भगवान की कृपा से, मेरे पति ठीक मेरे बगल में महिमा के लिए खर्राटे ले रहे हैं ।”

Entertainment: also read- Punjab- पंजाब में किसानों ने भाजपा प्रत्याशियों के घरों के समक्ष दिया धरना

दिव्या अग्रवाल ने ऐस ऑफ स्पेस और स्पिल्ट्सविला सहित कई रियलिटी शो में अभिनय किया है। उन्होंने बिग बॉस ओटीटी का पहला सीज़न भी जीता था। दिव्या ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत हॉरर वेब सीरीज रागिनी एमएमएस: रिटर्न्स 2 से की थी। उन्होंने वेब सीरीज कार्टेल, अभय सहित अन्य में भी काम किया है।

Show More

Related Articles

Back to top button