Basti: ‘फिर एक बार मोदी सरकार’, मोदी सरकार लाने के लिए प्राण-प्रण से जुटें-CM Yogi

Basti: 5 चरणों के चुनाव समाप्त हो चुके हैं। पूरे देश के लोगों को 4 जून के परिणाम के बारे में कोई संदेह नहीं रह गया है। चारों तरफ जनमानस उद्घोष कर रहा है-‘फिर एक बार मोदी सरकार‘, ‘अबकी पार-400 पार’। यह बात सुनते ही कांग्रेस व सपा के इंडी गठबंधन को चक्कर आने लगता है, क्योंकि दोनों मिलकर भी 400 सीटों पर चुनाव नहीं लड़ रहे हैं। यह लोग पूछते हैं कि ऐसा नारा क्यों, तब जनता कहती है-चाहे जितना जोर लगा लो, जीतेंगे तो मोदी ही, क्योंकि जो राम को लाए हैं-हम उनको लाएंगे। मोदी जी ने 500 वर्ष का इंतजार समाप्त कराकर प्रभु रामलला को अयोध्या में विराजमान कर दिया है।

यह बातें महर्षि वशिष्ठ की भूमि बस्ती में CM Yogi Adityanath ने कहीं। प्रधानमंत्री की मौजूदगी में उन्होंने पॉलीटेक्निक कॉलेज ग्राउंड,बस्ती में जनसभा को संबोधित किया। CM ने बस्ती से Harish Dwiwedi, संतकबीर नगर से Praveen Nishad और डुमरियागंज से Jagdambika Pal को पुनः सदन भेजने की अपील की।

बचपन को बचाने के लिए मोदी जी ने दीं कई सुविधाएं

CM ने कहा कि अब भारत के विरासत व विकास का अद्भुत संगम दिख रहा है। पहले स्वास्थ्य सुविधाओं के नाम पर पूर्वांचल में सिर्फ BHU व Gorakhpur में मेडिकल कॉलेज था, लेकिन आज गोरखपुर में AIIMS, Maharajganj,Basti ,Sidhharth nagar समेत हर जनपद में मेडिकल कॉलेज की स्थापना का कार्य हुआ। मासूम 40 वर्ष से इंसफेलाइटिस से दम तोड़ता था। यहां के बचपन को बचाने के लिए मोदी जी ने स्वच्छ भारत अभियान, हर घर नल योजना और मेडिकल कॉलेज जैसी स्वास्थ्य सुविधाएं दी हैं।

नए भारत की नई प्रगति के नए पैमाने गढ़े जा रहे

CM ने कहा कि यह चुनावी संग्राम रामभक्त और रामद्रोहियों के बीच चल रहा है। मोदी जी के नेतृत्व में आत्मनिर्भर व विकसित भारत बनाना है। यह क्षेत्र कभी तरसता था कि एक चीनी मिल चल जाती। आज नई चीनी मिलें चल रही हैं। गन्ना मूल्य का भुगतान हो रहा है। Congress के समय में बंद हुआ गोरखपुर फर्टिलाइजर कारखाना 110 फीसदी से अधिक क्षमता से कार्य कर रहा है। नए भारत की नई प्रगति के नए पैमाने गढ़े जा रहे हैं।

मोदी सरकार लाने के लिए प्राण-प्रण से जुटें

CM ने अपील की कि फिर मोदी सरकार लाने के लिए सभी लोग प्राण-प्रण से जुटें। हर एक सीट को मोदी जी के श्रीचरणों में समर्पित कर यूपी की सभी 80 सीटों पर कमल खिलाएं और 400 पार के लक्ष्य को प्राप्त करने में अपना योगदान दें। उन्होंने यहां की तीनों सीटों पर फिर से भाजपा उम्मीदवारों को जिताने का आह्वान भी किया।

Basti: ALSO READ- Entertainment: Rakhi Sawant को धमकी भरे आ रहे है कॉल्स, जान से मार देने की मिली धमकी

जनसभा में केंद्रीय मंत्री व अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल, सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर, निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर, प्रदेश सरकार के मंत्री दारा सिंह चौहान, राकेश सचान, दानिश अंसारी, विधान परिषद सदस्य सुभाष यदुवंश, भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष सहजानंद राय, विधायक श्रीराम चौहान, जयप्रताप सिंह आदि मौजूद रहे।

Show More

Related Articles

Back to top button