Srikanth Movie: राजकुमार राव की फिल्म का कुल Box Office Collection ,यहां जानें

Srikanth Movie: बॉलीवुड एक्टर Rajkumar Rao स्टारर ‘Srikanth’ को रिलीज हुए एक हफ्ता हो गया है। अब इस फिल्म का कुल Collection 19.20 Crore रुपये है। इस फिल्म के जरिए अंधे बिजनेसमैन Srikanth बोल्ला की जीवन यात्रा को बड़े पर्दे पर दिखाया गया है। यह बायोपिक 10 मई को देशभर में रिलीज हुई थी।

Rajkumar हीरानंदानी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘Srikanth’ एक दृष्टिबाधित व्यवसायी और बोलांट इंडस्ट्रीज के संस्थापक श्रीकांत बोल्ला की सच्ची कहानी है। 32 साल की उम्र में 500 करोड़ की कंपनी खड़ी करने वाले श्रीकांत की प्रेरक यात्रा इस फिल्म में नजर आती है। इस फिल्म में राजकुमार राव ने श्रीकांत बोल्ला की मुख्य भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में राजकुमार राव के दमदार अभिनय की काफी सराहना की जा रही है। फिल्म की शुरुआत धीमी रही, लेकिन वीकेंड पर फिल्म का कलेक्शन बढ़ गया। इसके बाद देखा गया कि कलेक्शन में फिर गिरावट देखने को मिली।

रिपोर्ट के मुताबिक ‘श्रीकांत’ ने पहले दिन 2.25 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 4.2 करोड़ रुपये, तीसरे दिन 5.25 करोड़ रुपये, चौथे दिन 1.65 करोड़ रुपये और पांचवें दिन 1.6 करोड़ रु. छठे दिन 1.5 करोड़ और सातवें दिन 1.4 करोड़ की कमाई की है। फिल्म ने दूसरे शुक्रवार को 1.35 करोड़ रुपये की कमाई की है। अब इस फिल्म का कुल कलेक्शन 19.20 करोड़ रुपये है। फिल्म का बजट 40 करोड़ रुपये है।

Srikanth Movie: also read- Delhi- स्वाति मालीवाल से मारपीट के मामले में विभव कुमार गिरफ्तार

श्रीकांत एक बिजनेसमैन और बोलंट इंडस्ट्रीज के मालिक हैं। अपनी माध्यमिक शिक्षा पूरी करने के बाद वह इंजीनियरिंग की आगे की पढ़ाई के लिए IIT में दाखिला लेना चाहते थे, लेकिन दृष्टिबाधित होने के कारण IIT ने उन्हें प्रवेश देने से इनकार कर दिया। इससे विचलित हुए बिना उन्होंने शिक्षा प्रणाली के खिलाफ मुकदमा दायर किया और छह महीने के भीतर मुकदमा जीतकर आगे की शिक्षा प्राप्त की। श्रीकांत बोल्ला मैसाचुसेट्स इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी में साइंस मैनेजमेंट की पढ़ाई करने वाले पहले नेत्रहीन छात्र हैं। बाद में भारत लौटकर उन्होंने हैदराबाद में बोलंट इंडस्ट्रीज की स्थापना की।

Show More

Related Articles

Back to top button