Madhuri Dixit’s Birthday: जब Shahrukh Khan ने उन्हें कहा-‘इंडस्ट्री का सबसे सॉलिड आदमी’

Madhuri Dixit’s Birthday: माधुरी दीक्षित आज भी बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं। उनकी कृपा, उनका आकर्षण और उनकी सदाबहार सुंदरता आज भी उनके सभी प्रशंसकों के दिलों पर राज करती है। फिल्मों की बात करें तो शाहरुख खान के साथ उनकी ऑन-स्क्रीन जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिला है.

इन दोनों कलाकारों ने मिलकर हमें सिल्वर स्क्रीन पर कई यादगार फिल्में दीं। खैर, आज, जब बॉलीवुड की धक-धक गर्ल अपना जन्मदिन मना रही है, हम आपके लिए किंग खान का एक थ्रोबैक इंटरव्यू लेकर आए हैं, जिसमें उन्होंने अभिनेत्री की प्रशंसा की और उन्हें इंडस्ट्री का सबसे सॉलिड आदमी बताया। जब शाहरुख खान ने की थी माधुरी दीक्षित की तारीफ 2006 में फिल्मफेयर के साथ एक साक्षात्कार में, शाहरुख खान ने माधुरी दीक्षित के बारे में बात की, जिन्होंने उनके साथ कोयला, दिल तो पागल है और कई हिट फिल्मों में काम किया है। अभिनेत्री की प्रशंसा करते हुए, पठान अभिनेता ने कहा, “माधुरी दीक्षित सबसे ठोस व्यक्ति हैं जिनसे मैं इंडस्ट्री में मिला हूं।”

शाहरुख ने आगे कहा कि वह वास्तव में एक पुरुष की तरह हैं और उन्होंने उन्हें “सबसे ठोस विचारक, भावनात्मक रूप से सबसे मजबूत और एक ठोस आस्तिक” कहा। उन्होंने यह भी चुटकी ली कि उनकी प्रतिभा निर्विवाद है और उन्होंने उनसे सबसे ज्यादा सीखा है। उन्होंने यह कहकर निष्कर्ष निकाला, “वह एकमात्र ऐसी महिला हैं जिनके बारे में मुझे लगता है कि मैं उतना अच्छा नहीं हूं।”

Madhuri Dixit’s Birthday: also read- New Delhi: “Arrest Void”,सुप्रीम कोर्ट ने न्यूज़क्लिक संस्थापक की तत्काल रिहाई का दिया आदेश

माधुरी दीक्षित का वर्क फ्रंट
अभिनेत्री वर्तमान में डांस रियलिटी शो डांस दीवाने में जजों में शामिल हैं। हम उन्हें अपनी शानदार पोशाक से अपने प्रशंसकों को पागल करते हुए देखते हैं और जाहिर तौर पर उनके सभी प्रशंसकों के लिए उन्हें अपने टीवी स्क्रीन पर देखना एक दृश्य आनंद है।

इसके अलावा, अभिनेत्री को कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 3 का हिस्सा माना जा रहा है। ऐसी खबरें हैं कि कार्तिक के रूह बाबा फिल्म में विद्या बालन और माधुरी द्वारा निभाई गई दो आत्माओं से लड़ेंगे। हालाँकि, इस मोर्चे पर अभी भी पुष्टि की प्रतीक्षा है।

Show More

Related Articles

Back to top button