New Tihri- जूहा शिक्षक संघ के अध्यक्ष जगवीर और मंत्री उम्मेद बने

New Tihri- जूनियर हाईस्कूल शिक्षक संघ के अधिवेशन में संगठन की नवीन कार्यकारिणी का गठन किया गया। जिसमें जगवीर सिंह खरोला लगातार तीसरी बार अध्यक्ष निर्वाचित हुए। वहीं उम्मेद सिंह नेगी मंत्री चुने गए। नवनिर्वाचित पदाधिकारियों ने शपथ लेते हुए शिक्षकों की समस्याओं के लिए शासन-प्रशासन स्तर पर संघर्ष करने का ऐलान किया।
बौराड़ी में एक होटल में आयोजित जूनियर हाईस्कूल शिक्षक संघ के अधिवेशन में शिक्षकों की समस्याओं पर चर्चा हुई। इस दौरान चुनाव अधिकारी तस्लीम कुरैशी के देखरेख में नवीन जिला कार्यकारिणी का गठन किया गया। अध्यक्ष पद पर जगवीर सिंह खरोला ने मुनेंद्र राणा को 349 मतों से हराया। वहीं वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद पर शेर सिंह पंवार ने अखिलेश उनियाल, मंत्री पद पर उम्मेद सिंह नेगी ने अनिल देशमुख, कोषाध्यक्ष पद पर सुधा उनियाल ने वीर सिंह कोहली, वरिष्ठ संयुक्त मंत्री पद पर श्याम लाल आर्य ने सुनील नौटियाल को हराकर जीत दर्ज की। नवनिर्वाचि पदाधिकारियों को डीईओ बेसिक वीके ढौंडियाल, डीसीडीएफ के पूर्व अध्यक्ष अनुसूया नौटियाल ने पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई।

New Tihri- also read-New Delhi: WTI Crude 83 डॉलर प्रति बैरल के करीब, Petrol-Diesel की कीमत स्थिर

नवनिर्वाचित अध्यक्ष खरोला, मंत्री नेगी ने सरकार से स्थानांतरण पॉलिसी ठीक करने, प्रमोशन, अनिर्वाय ट्रांसफर की काउंसलिंग पारदर्शी करने, प्रतापनगर, भिलंगना सहित अन्य ब्लॉकों में रिक्त पदों पर नियुक्ति कक्षा 1 से 8 कक्षा का एक निदेशालय बनाने, जूनियर हाईस्कूल शिक्षकों का राज्य स्तरीय कैडर बनाने, कार्यकाल में तीन पदोन्नति देने, इस संवर्ग के शिक्षकों को हाईस्कूलों में प्रधानाध्यापक पद पर पदोन्नत करने, गोल्डन कार्ड को ओपीडी से संचालित करने, वेतन विसंगति दूर करने और कनिष्ठ व वरिष्ठ के मुद्दों का निस्तारण करने की मांग की। इस मौके पर पूर्व अध्यक्ष राजेंद्र बहुगुणा, जाखणीधार ब्लॉक अध्यक्ष जयपाल गुसाईं, शैलेंद्र मैठाणी, रामानुज बहुगुणा, मनोहर चमोली, गौतम भट्ट, चंद्रपाल चौहान, उम्मेद सिंह पुंडीर, दीवान रावत, भगत सिंह भंडारी, प्रकाशी सेमवाल, रजनी प्रजापति,विजय लक्ष्मी डबराल, सतीश फोंदणी, लाख सिंह चौहान, राम सिंह बिष्ट आदि मौजूद रहे।

Show More

Related Articles

Back to top button