KKR V/S SRH: मैच के दौरान शाहरुख खान ने लाइव मांगी माफी, जानें कारण –

KKR V/S SRH: Kolkata Knight Riders ने मंगलवार को अहमदाबाद के Narendra Modi Stadium में शानदार प्रदर्शन करते हुए Sunrisers Hyderabad के खिलाफ आठ विकेट से जीत के बाद फाइनल में जगह पक्की कर ली। गेंदबाजों ने इस जीत में अहम भूमिका निभाई और एसआरएच को सिर्फ 159 रन पर रोक दिया, इससे पहले वेंकटेश अय्यर और श्रेयस अय्यर ने 13.4 ओवर में 97 रन के संयुक्त स्कोर के साथ जीत पक्की कर दी।

अहमदाबाद में मैच में, SRH ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और उसे कठिन शुरुआत का सामना करना पड़ा क्योंकि मिशेल स्टार्क ने नई गेंद से तीन विकेट लिए, जिसके परिणामस्वरूप मैच टाई हो गया। मैच की दूसरी गेंद पर ट्रैविस हेड के शून्य पर आउट होने के बावजूद, राहुल त्रिपाठी की आक्रामक 35 गेंदों में 55 रन और हेनरिक क्लासेन के साथ उनकी 62 रन की साझेदारी ने SRH की पारी को पुनर्जीवित करने में मदद की। हालाँकि, केकेआर ने जोरदार वापसी की, जिससे एसआरएच ने 30 गेंदों में सिर्फ 25 रन पर पांच विकेट खो दिए। फिर भी, पैट कमिंस ने महत्वपूर्ण पारी खेलकर SRH को 150 से अधिक के स्कोर तक पहुंचने में मदद की।

जवाब में KKR ने पहले सात ओवर के अंदर ही अपने दो ओपनर खो दिए. हालाँकि, वेंकटेश और कप्तान श्रेयस, दोनों दो बार के पचास चैंपियन, ने केवल 38 गेंदों में 160 रन का सफलतापूर्वक पीछा किया। मैच के बाद, केकेआर के सह-मालिक शाहरुख खान ने अपनी बेटी सुहाना और बेटे अबराम के साथ नरेंद्र मोदी स्टेडियम में प्रशंसकों का स्वागत किया।

KKR V/S SRH: ALSO READ-चौथे चरण के चुनाव में भाजपा को मिल चुकी है पूर्ण बहुमत

प्रशंसकों के प्रति एक अनजाने संकेत में, उन्होंने अनजाने में JioCinema के भारतीय प्रसारण के लाइव प्रसारण को बाधित कर दिया, जिसे देश में फिल्माया जा रहा था। शाहरुख खान ने सुरेश रैना, पार्थिव पटेल और आकाश चोपड़ा का गर्मजोशी से स्वागत किया और माफी मांगी क्योंकि वह उन्हें पहले नहीं देख सके।

Show More

Related Articles

Back to top button