LSG V/S MI: LSG से मिली हार के बाद, Hardik Pandya ने कहा- हमने अच्छी गुणवत्ता वाली क्रिकेट नहीं खेली

LSG V/S MI: Wankhede Stadium में Indian Premiere League (IPL) 2024 में Lucknow Super Giants (LSG) के खिलाफ अपनी टीम की 18 रन की निराशाजनक हार के बाद, Mumbai Indians (MI) के कप्तान Hardik Pandya ने कहा कि उन्होंने शुक्रवार को अच्छी गुणवत्ता वाली क्रिकेट नहीं खेली।

Hardik ने LSG द्वारा दिए गए 215 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 123.08 के स्ट्राइक रेट से 13 गेंदों पर 16 रन बनाए। मैच के Hardik ने कहा कि उनकी टीम IPL 2024 में गुणवत्तापूर्ण प्रदर्शन करने में विफल रही और इसके कारण उन्हें एक सीज़न गंवाना पड़ा। उन्होंने कहा कि यह बताना जल्दबाजी होगी कि MI के लिए क्या गलत हुआ।

उन्होंने कहा, “काफ़ी कठिन। अच्छी गुणवत्ता वाली क्रिकेट नहीं खेल सके, अंततः हमें पूरे सीज़न का नुकसान उठाना पड़ा। यह एक पेशेवर दुनिया है। हमेशा आगे आना होगा और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा। लेकिन हाँ, एक समूह के रूप में हम गुणवत्तापूर्ण क्रिकेट या स्मार्ट क्रिकेट नहीं खेल सके। यह कहना जल्दबाजी होगी कि पूरा सीजन क्या गलत हो गया। हम इस गेम को दूसरे गेम के रूप में पास कर सकते हैं।”

मैच की बात करें तो इस मुकाबले में LSG ने पहले बल्लेबाजी करते हुए Nicholas Puran (29 गेंद, 75 रन, 5 चौके 8 छक्के) और K.L Rahul (41 गेंद 55 रन 3 चौके, 3 छक्के) की बेहतरीन अर्धशतकीय पारियों की बदौलत 20 ओवर में 6 विकेट पर 214 रन बनाए।

LSG V/S MI: also read-Assam: प्लास्टिक की साबूंदानी में छुपा रखा था हेरोइन, ड्रग्स तस्कर को किया गिरफ्तार

जवाब में मुंबई की टीम 20 ओवर में 6 विकेट पर 196 रन ही बना सकी और 18 रन से मैच हार गई। Mumbai के लिए रोहित शर्मा (38 गेंद 68 रन, 10 चौके, 3 छक्के) और नमन धीर (28 गेंद नाबाद 62 रन 4 चौके और 5 छक्के) ने शानदार अर्धशतक लगाए।

Show More

Related Articles

Back to top button